नारी तो एक शक्ति का प्रतीक है नारी तो समान का दूसरा नाम है । नारी तो एक शक्ति का प्रतीक है नारी तो समान का दूसरा नाम है ।
जीवन जिसमें रहे प्रकाशित और अंतरमन भी हो आलोकित। जीवन जिसमें रहे प्रकाशित और अंतरमन भी हो आलोकित।
क्या तुमने देखी है कोई तीसरी राह भी रास्ते में...? क्या तुमने देखी है कोई तीसरी राह भी रास्ते में...?
ये जीवन की खुशहाली देखो , खुशियाँ आई मतवाली देखो। ये जीवन की खुशहाली देखो , खुशियाँ आई मतवाली देखो।
नानी प्यारा सा एहसास कभी हंसाती तो कभी कहानियाँ हमें सुनाती। नानी प्यारा सा एहसास कभी हंसाती तो कभी कहानियाँ हमें सुनाती।
उस इंतजार में हम नदियों की तरह बह गए। उस इंतजार में हम नदियों की तरह बह गए।